New Samsung Galaxy Note 20 and Galaxy Buds Live leaks reveal the designs ahead of Galaxy Unpacked launch In Hindi.

New Samsung Galaxy Note 20 and Galaxy Buds Live leaks reveal the designs ahead of Galaxy Unpacked launch |  नए सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 और गैलेक्सी बड्स लाइव लीक से गैलेक्सी अनपैक्ड लॉन्च से पहले डिजाइन का पता चलता है



New Samsung Galaxy Note 20 and Galaxy Buds Live leaks reveal the designs ahead of Galaxy Unpacked launch

New Samsung Galaxy Note 20 and Galaxy Buds Live leaks reveal the designs ahead of Galaxy Unpacked launch


नए सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 और गैलेक्सी बड्स लाइव लीक से गैलेक्सी अनपैक्ड लॉन्च से पहले डिजाइन का पता चलता है


हाल ही में, सैमसंग अनपैक्ड के साथ कुछ ही हफ्तों में, गैलेक्सी नोट 20 तेजी से लीक में दिखाई दे रहा है। हमने पहले से ही अल्ट्रा मॉडल और प्लस मॉडल के रेंडरर्स के हाथों को देखा है। मानक गैलेक्सी नोट 20, हालांकि, थोड़ा अधिक मायावी रहा है। आज हमें सैमसंग के आगामी गैलेक्सी बड्स लाइव के साथ फोन का एक स्पष्ट 360-डिग्री दृश्य मिला है।

इस नए लीक से सबसे दिलचस्प फीचर, पैट्रन पर इवान ब्लास के सौजन्य से, वास्तव में एक फीचर की कमी है। छोटे गैलेक्सी नोट 20 में एक घुमावदार डिस्प्ले नहीं होगा, एक विशेषता जो सैमसंग फोन (और सामान्य रूप से फ़्लैगशिप) पर भारी हो गई है। फ्रंट एंगल स्पष्ट रूप से उसी प्लेन पर साइड बेजल्स दिखाता है जैसा कि डिस्प्ले और 360 डिग्री व्यू इसकी पुष्टि करता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20

पीठ पर, हम एक बड़े आकार का कैमरा मॉड्यूल देख सकते हैं, लेकिन गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा पर हमने जितना देखा था उतना कहीं नहीं है। इसमें मुख्य कैमरों की संख्या (3) है, लेकिन इसमें ToF सेंसर की कमी है। इसके अलावा, ये रेंडर एक परिचित-दिखने वाले उपकरण को प्रकट करते हैं जो अल्ट्रा और प्लस मॉडल के साथ अच्छी तरह से फिट होंगे। नोट 20 की विशिष्टताओं के बारे में अभी तक बहुत कुछ नहीं पता है, लेकिन हम यह मान सकते हैं कि यह QHD + OLED डिस्प्ले (संभवत: 120 हर्ट्ज की पुष्टि नहीं करता है) जैसे टॉप-स्तरीय विनिर्देशों को पैक कर सकता है, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ (या Exosos) 990), एलपीडीडीआर 5 रैम, यूएफएस 3. एक्स स्टोरेज और एक बीफ बैटरी।


गैलेक्सी बड्स लाइव (प्रभावशाली रूप से गैलेक्सी बीन्स कहा जाता है) पर चलते हुए, ट्विटर लीकर वाल्किंगकैट (@ h0x0d) ने एक स्पष्ट रेंडर और एक वीडियो साझा किया। स्थिर छवि धात्विक कांस्य रंग को दिखाती है, जो कांस्य से मेल खाता है जो हमने नोट 20 अल्ट्रा पर देखा है। लघु वीडियो एक बार फिर से सफेद और काले रंग के साथ-साथ चार्जिंग मामले को करीब से दिखाता है। सैमसंग की टैगलाइन में लिखा है: “शोर को बाहर रखो। आवाज दो। " इस प्रकार, नए टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स पहले की अफवाह के रूप में सक्रिय शोर रद्द करने का समर्थन करेंगे। हम अगले महीने की शुरुआत में दोनों बड्स लाइव और गैलेक्सी नोट 20 देख रहे हैं।

Comments